अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में महिलाओं के साथ दुराचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक शादीशुदा पटवारी ने पहले युवती को अपने प्यार के जाल फंसाया फिर शादी का झांसा देकर युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं इस दौरान युवती के गर्भ ठहरने पर उसका गर्भपात भी करा दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। 

शराब का ऐसा नशा चढ़ा कि स्कूल में ही खोल ली बोतल, नशे में धुत प्रधान पाठक का Video Viral

मिली जानकारी के अनुसार जिले के जयसिंहनगर क्षेत्र की रहने वाली एक गरीब असहाय युवती को अमरहा में पदस्थ पटवारी अभिमन्यु बैगा ने पहले अपने पद का रुतबा दिखाकर प्रेम जाल में फंसाया। फिर शादी की झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। वहीं इस दौरान युवती के गर्भ ठहरने पर उसका गर्भपात भी करा दिया। जब युवती को शंका हुई तो वह पटवारी पर शादी का दबाव बनाने लगी। खुद को फंसता देख अभिमन्यु युवती से अपना राज खोलते हुए बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है।  जिससे वह उससे शादी नहीं कर सकता।  इस बात से आहत युवती ने मामले की सोहागपुर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ 376 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फरार पटवारी  की शहडोल पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।  

आत्महत्या के पहले बनाया वीडियोः फिर वायरल किया और जहर पीकर दे दी जान, 3 के खिलाफ FIR, एक गिरफ्तार, दो आरोपी फरार

वहीं इस पूरे मामले में शहडोल ASP अभिषेक दिवान का कहना है कि युवती ने सोहागपुर थाने में एक शिकायत की थी कि अभिमन्यु बैगा नामक युवक उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं अब शादी से इंकार कर रहा है। यह बाद भी सामने आई है कि वह शादीशुदा था, और उसने कई बार गर्भपात भी कराया है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

RAPE MINE

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m