Crime News. यूपी के गाजीपुर जिले के जमानिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी से फोन पर अपने प्रेमी से मीठी-मीठी बातें कर रही थी. इसी दौरान उसकी मां आ गई और मोबाइल छीनकर डांट-फटकार लगा दी. इससे रूठकर लड़की अपने बॉयफ्रेंड के घर चली गई और वहां जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के अनुसार लड़की अपने माता-पिता के साथ एक गांव में रहती थी. उसके माता-पिता को लड़की के एक लड़के के साथ अफेयर की जानकारी लगी. इस पर उन्होंने उसे डांटा और उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन लड़की नहीं मानी. बताया जा रहा है कि मां ने लड़की को फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया और डांट दी. इसी बात से नाराज होकर लड़की अपने प्रेमी के घर चली गई और जहर खा लिया.

इसे भी पढ़ें – 14 साल की लड़की को तांत्रिक ने रात में बुलाया, कहा- घर में किसी को मत बताना, 12 बजे आना… जब नाबालिग गई तो…

लड़की की मां ने लगाया ये आरोप

घर वालों ने लड़की को खोजते हुए उसके प्रेमी के घर पहुंचा, जहां उसे बेसुध हालत में पाया गया. लड़की को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी की हत्या प्रेमी ने की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक