रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले के ग्रामीणों ने कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया को बैरंग लौटा दिया। ग्रामीणों ने कहा कि ये हमारे घर का मामला है, हम खुद ही निपटा लेंगे। आइए जानते है आखिर पूरा मामला क्या है, जिसकी वजह से कांग्रेस MLA को वापस लौटना पड़ा।

दरअसल, दतिया के सालोन ग्राम में बिजली की समस्या बनी हुई है। इसे लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। लाइट की समस्या को लेकर बीते 6 दिनों से ग्रामीण अनशन पर बैठे हुए है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाएं भी शामिल है। वहीं आज गुरुवार को कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ग्रामीणों के अनशन स्थल पर पहुंचे। जहां गांव वालों ने उन्होंने बैरंग लौटा दिया।

ये भी पढ़ें: ग्वालियर जाएंगे PCC चीफ: भूख हड़ताल पर बैठे NSUI नेताओं से करेंगे मुलाकात, कल 2 छात्र नेताओं की बिगड़ी थी तबीयत

ग्रामीणों ने कहा कि आप वापस जाइए, ये हमारे घर का मामला है, हम लोग खुद ही देख लेंगे। इसके बाद कांग्रेस नेता फूल सिंह ने लोगों के सामने हाथ जोड़े और वहां से चले गए। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: MP में बदहाल सड़कों की बदलेगी सूरत: PWD मंत्री बोले- अगले 7 दिनों में करेंगे मरम्मत, अधिकारियों से सड़कें ठीक करने का मांगा प्रमाण

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m