फिरोजपुर. फिरोजपुर सीमा में बड़े तस्कर को पुलिस ने धार दबोचा है। पुलिस ने भारत-पाक सीमा के पास आरोपित महिला सहित दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। महिला का पुराने कई मामले भी हैं, जिसमें वह नशीली चीजों की तस्करी करती पकड़ाई गई थी।

आरोपियों के पास से भारी मात्रा में नशीले पदार्थों को जप्त किया है। साथ ही 6.655 किलोग्राम हेरोइन और 6 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई है। आपको बता दें की तकनीकी जानकारी पर काम करने के बाद जिला फिरोजपुर की सीआईए टीम ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन चलाया और जब्ती की। इसके लिए नाकेबंदी भी की गई थी। यह पहली बार नही है जब पुलिस ने इस तरह के सर्च ऑपरेशन चलाए हैं, इसके पहले भी कई ऐसे ऑपरेशन चला कर लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जमानत में महिला थी बाहर

आरोपित महिला सिमरन उर्फ इंदु 38 साल की है। इसके पहले भी वह इस कार्य लिप्त रही है। महिला के खिलाफ नशा तस्करी के पहले भी 15 केस दर्ज हैं। उसका नशा तस्करी में बड़ा नाम है। कुछ मामलों में उसे सजा भी हो चुकी है वह जमानत पर बाहर थी। सीआईए स्टाफ पुलिस ने उनके कब्जे से 6.665 किलो हेरोइन, छह लाख रुपये की ड्रग मनी व इनोवा कार भी बरामद की है। इस सभी से अब पूछताछ की जा रही है।