रवि रायकवार, दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के ज्ञापन देने के बाद एवं उनके जाते ही युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष रामू गुर्जर पर बंदूक से फायरिंग कर दी। फायरिंग होते ही वहां पर अफरा-तफरी मच गई। जवाबी कार्रवाई के बाद गोली चलाने वाले बदमाश वहां से भाग खड़े हुए।

बताया जाता है कि रामू गुर्जर के भाई के कान को छूते हुई गोली निकल गई। रामू गुर्जर के भाई ने भी बंदूक से गोली चलाई, तो बदमाश भाग खड़े हुए। रैली में मौजूद तमाम भीड़ के बीच गोली चलने से वहां सनसनी फैल गई। बता दें कि एनएसयूआई ने जीवाजी विश्वविद्यालय सम्बद्धता फर्जीवाड़े के खिलाफ मोर्चा खोला है। एनएसयूआई (NSUI) छात्र नेता भूख हड़ताल पर बैठे है। बुधवार की रात भूख हड़ताल पर बैठे 6 में से 4 छात्र नेताओं की तबीयत बिगड़ गई थी।

कोई एक्शन नहीं लिया

इसकी जानकारी मिलने के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी दतिया पहुंचे। उनका आरोप है कि विश्वविद्यालय से सांठगांठ कर फर्जी कॉलेज संचालित किया जा रहे हैं, जिनके खिलाफ निरीक्षण समिति कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में कई ज्ञापन और प्रदर्शन के बाद भी विश्वविद्यालय ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया। ऐसे में अब भूख हड़ताल के जरिए वह फर्जी कॉलेजों को बंद कराने के साथ उन पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं।

ग्वालियर जाएंगे PCC चीफ: भूख हड़ताल पर बैठे NSUI नेताओं से करेंगे मुलाकात,

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m