चंडीगढ़। हरियाणा में यूथ कांग्रेस ने अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की सालगिरह पर आज से भाजपा हरियाणा छोड़ो अभियान की शुरुआत की है। इस कैंपेन के माध्यम से यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेशभर में जनता के बीच पहुंचेंगे और जनता को बताएंगे कि कैसे भाजपा शासनकाल में हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन हो गया, प्रदेश के स्कूलों को लगातार बंद किया जा रहा है और बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। महंगाई चरम पर है, सिलेंडर के दाम एक हजार रुपए से ज्यादा हैं।

गुरुवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश भर के अलग-अलग जिलों में बीजेपी सरकार की नाकामियों के पोस्टर लेकर जमा हुए और बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने पोस्टर के माध्यम से लोगों को बताया कि कैसे बीजेपी सरकार में जनता परेशान रही है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि हरियाणा को बचाना है तो बीजेपी सरकार को सत्ता से दूर करना होगा। क्योंकि बीजेपी शासनकाल में किसानों पर अत्याचार हुआ है। उन्हें जेल में डाला गया। प्रदेशभर के 50 प्रतिशत किसान कर्ज में डूबे हैं और बीजेपी सरकार उनके साथ वादाखिलाफी कर रही है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार में लगातार नशे के कारोबार बढ़ा है और नशे के चक्कर में युवाओं की जान भी गई है। पिछले 10 सालों में 14 हजार रेप के मामले सामने आए हैं और 22 हजार रुपए का घोटाला हुआ है। इसलिए हमने आज अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की तर्ज पर भाजपा हरियाणा छोड़ो कैंपेन की शुरुआत की है। 1942 में आज ही के दिन 8 अगस्त को अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की शुरुआत की गई थी। जिसके बाद अंग्रेजों को भारत छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा था। ऐसे ही जनता अब बीजेपी सरकार को सत्ता से दूर करने का काम करेगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक