धनराज गवली, शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला आत्महत्या करने रेल पटरी के बीच सो गई। हैरानी वाली बात यह है कि महिला के ऊपर से मालगाड़ी के डिब्बे गुजर गए, फिर भी महिला को कुछ नहीं हुआ। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बेरछा थाना क्षेत्र की है। जहां ग्राम रंथभंवर के पास रेलवे पटरी महिला आत्महत्या करने के लिए सो गई। उसके ऊपर से मालगाड़ी की कई डिब्बे भी गुजर गए, लेकिन उसे खरोच तक नहीं आई। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि महिला पटरी के बीच में सोई हुई है और उसके ऊपर से मालगाड़ी के डिब्बे धड़धढ़ाते हुए गुजर रहे हैं। हालांकि, जब लोको पायलट को महिला के पटरी पर सोए होने की जानकारी लगी तो उसने ब्रेक लगाया और गाड़ी को रोकी।

इसे भी पढ़ें: आधी रात जब घर में घुसा अजगर, दहशत में आया परिवार, मदद के लिए डायल 100 को लगाया फोन, फिर…  

इसके बाद रेल कर्मी और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला को पटरी से हटाया। मामले की जानकारी बेरछा थाना पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी अंकित मुकाती ने बताया कि घटनाक्रम पिछले दिनों का है। सुंदरसी निवासी कंचन बाई (80) घरेलू विवाद से नाराज होकर आत्महत्या करने के पटरी के बीच सो गई थी। उसके ऊपर से मालगाड़ी के कई डिब्बे भी गुजर गए, लेकिन महिला की किस्मत अच्छी थी और उसे खरोच तक नहीं आई। महिला से पूछताछ की गई। जिस पर उसने अपने घर वालों के बारे में बताया। महिला के बेटे ईश्वर सिंह को मौके पर बुलाकर महिला को उसके हवाले किया गया।

इसे भी पढ़ें: बारिश के बीच महंगाई का डबल डोज: लोगों की थाली से गायब हो रहा स्वाद, आलू-टमाटर के बाद अब प्याज के दाम ने बढ़ाई परेशानी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m