शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर जिले के हथौड़ा गांव में गुरुवार दोपहर एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के दौरान पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को ग्रामीणों ने देखा और वीडियो बना लिया, लेकिन किसी ने बीच-बचाव की कोशिश नहीं की. हत्या का दिल दहला देने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार हथौड़ा बुजुर्ग गांव में सत्यपाल अपनी पत्नी गायत्री और दो बच्चों के साथ रहता था. उनका बेटा बीए पास है, जबकि बेटी दसवीं कक्षा में पढ़ रही है. सत्यपाल की मां भी उनके साथ रहती हैं. सत्यपाल और गायत्री के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे, लेकिन स्थानीय लोगों ने इसे आम बात मान लिया था. गुरुवार दोपहर को भी गायत्री और सत्यपाल के बीच झगड़ा हो रहा था. गायत्री ने अपने पति को सड़क पर लाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें – Crime News: युवती ने दूसरे प्रेमी संग मिलकर अपने लिव इन पार्टनर का रेता गला, लहूलुहान हालत में मिला युवक

पति की हत्या के बाद घर में आराम से बैठी रही पत्नी

जब सत्यपाल गिर पड़ा तो गायत्री ने उसे जमीन पर गिराकर सीने पर बैठ गई और पास में पड़ी ईंट उठाकर उसके सिर पर वार करने लगी. उसकी क्रूरता यहीं पर खत्म नहीं हुई, गायत्री ने फिर अपने पति का भेजा हाथ से खींचकर बाहर निकाल दिया. महिला की क्रूरता की सीमा नहीं रही और पति की हत्या के बाद भी वह अपने घर में आराम से बैठी रही. सत्यपाल की मां घटना के बाद अपने बेटे की मौत पर बिलखते हुए रो रही थी.

इसे भी पढ़ें – प्रेमी के प्यार में पागल थी पत्नी, पति का कुचला प्राइवेट पार्ट, फिर बेटी के सामने किया कत्ल, कोर्ट ने सुनाई ये सजा…

महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर गायत्री को हिरासत में लिया. पुलिस ने बताया कि गायत्री को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक