रायपुर. वक्फ बोर्ड संशोधन बिल लोकसभा में पेश किया गया, जिसका विपक्ष ने विरोध किया है. इस पर मंत्री ओपी चौधरी ने कहा, पंडित नेहरू की पीढ़ी में इन्होंने हिंदू उत्तराधिकार बिल लाया. इसे मुस्लिम समाज के लिए लागू न करके अपिचमेंट की राजनीति की गई. कांग्रेस ने 1966 में संसद में संतों के ऊपर गोली चलाने का काम किया. मनमोहन सिंह से कहलवाया गया कि इस देश के संसाधनों पर मुस्लिम समाज का हक है.

मंत्री चौधरी ने कहा, मुस्लिम अस्पताल बनाने की कल्पना कांग्रेस कर सकती है. मुसलमानों का इलाज होगा, लेकिन बाहर तड़पते हिंदुओं का इलाज नहीं होगा. कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करते आई है. तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को देश की जनता समझ गई है. बीजेपी का स्पष्ट सिद्धांत है, न्याय सभी के साथ और तुष्टिकरण किसी के साथ भी नहीं.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस संविधान यात्रा निकालेगी, इस पर ओपी चौधरी ने कहा, आपातकाल लगाकर जिस पार्टी ने लोकतंत्र का काला अध्याय लिखा वो आज संविधान की बात करते हैं. वोट बैंक की राजनीति और अफवाह की राजनीति के लिए इस तरह की बातें करते हैं.

16 अगस्त को कांग्रेस के एसडीएम कार्यालय घेराव पर मंत्री चौधरी ने कहा, गोबर से लेकर गौठान तक में माफिया राज चलाया. जिन्होंने गौ माता और गंगा जल को नहीं छोड़ा, उनकी नौटंकी को पूरे प्रदेश की जनता जनार्दन जानती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक