Today’s Top News: रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से अब लंबे-चौड़े विमान भी आसानी से उतर पाएंगे, और उड़ान भर पाएंगे. इन विमानों के परिचालन के लिहाज से रनवे का 966 मीटर लंबाई वाला विस्तारित हिस्सा चालू हो गया है. यही नहीं रनवे की पूरी लंबाई के लिए CAT II लाइटें भी आज से चालू कर दी गई हैं.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दंतैल हाथी के हमले से तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, जांजगीर चांपा जिले के पंतोरा जंगल से तड़के सुबह दंतैल हाथी कोरबा के कुसमुंडा खदान के करीब पहुंचा था. सुबह रलिया,आमगांव में हाथी के हमले से एक महिला और मवेशियों ने दम तोड़ा था. वहीं रात में दो और लोगों को हाथी ने मौत के घाट उतारा. इस घटना के बाद गांवों में दहशत का माहौल है.

रायपुर. आवारा मवेशियों की समस्या को लेकर कांग्रेस प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी. PCC चीफ दीपक बैज ने आज प्रेस कांफ्रेंस में गौ सत्याग्रह का ऐलान किया है, जिसकी शुरुआत 16 अगस्त से होगी. इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी अवारा मवेशियों को SDM और कलेक्टोरेट में बांधेंगे.

 जगदलपुर। बस्तर क्षेत्र की राजधानी रायपुर से कनेक्टिविटी को और मजबूत बनाने के लिए जगदलपुर से रायपुर के बीच फोरलेन सड़क निर्माण की मांग जल्द ही पूरी होने जा रही है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने घोषणा की है कि इस परियोजना को लेकर केंद्र सरकार के साथ सहमति बन गई है और विष्णुदेव सरकार ने यह प्रस्ताव राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय को दिया था. प्रस्ताव को राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय ने स्वीकृति दे दी है और जल्द ही धमतरी से जगदलपुर के बीच फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा.

धमतरी. शहर के हटकेशर स्थित आत्मानंद स्कूल में एक सरकारी डॉक्टर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस मामले में स्कूल की तरफ से डॉक्टर के खिलाफ सीएमएचओ और डीईओ से लिखित शिकायत की गई है. डिप्टी कलेक्टर और पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

दिनभर की प्रमुख खबरें पढ़ने नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें –

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर अब आसानी से उतर पाएंगे बड़े विमान, विस्तारित रनवे से शुरू हुआ परिचालन…

Chhattisgarh : हाथी के हमले से तीन लोगों की मौत, गांवों में दहशत का माहौल

कांग्रेस का गौ सत्याग्रह : आवारा मवेशियों की समस्या पर प्रदेशभर में प्रदर्शन करेंगे कांग्रेसी, संविधान यात्रा भी निकालेंगे

जगदलपुर से रायपुर फोरलेन सड़क निर्माण को मिली मंजूरी, जल्द शुरू होगा काम

आत्मानंद स्कूल में डॉक्टर ने छात्रा से की छेड़छाड़, प्राचार्य की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

वक़्फ़ बोर्ड बिल का छत्तीसगढ़ में असर: प्रदेश में 5 हजार करोड़ की संपत्ति, 90 प्रतिशत पर अवैध कब्जा ! अशरफी ने कहा, विपक्ष को तकलीफ, रिजवी बोले- मठ बोर्ड बने

CG CRIME: महादेव सट्टा ऐप मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुंबई में दबिश देकर 5 सटोरियों को किया गिरफ्तार

आदिवासी दिवस के एक दिन पहले छलका पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का दर्द, आपसी तालमेल की कमी को बताया चुनाव हारने की वजह, कहा- जनता चाहती थी बदलाव

छत्तीसगढ़ : जहरीले सांप के डसने से मां-बेटी की मौत, गांव में पसरा मातम

टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर में बदल गई बच्ची!, दंपती की याचिका पर हाई कोर्ट ने डॉक्टर के साथ सरकार से मांगा जवाब…

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक