पंजाब के फाजिल्का के ड्रग इंस्पेक्टर शीशन मित्तल व उनके परिवारिक लोगों के ठिकानों पर पंजाब पुलिस की नशा विरोधी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ समेत 13 जगह पर दबिश दी है।

एसटीएफ की टीमों ने इस दौरान बठिंडा, मोहाली, जीरकपुर ओर फतेहबाद में जांच के लिए पहुंची। इस दौरान एसटीएफ द्वारा वीडियोग्राफी करवाई जा रही है। वहीं, अभी तक मामले की जांच चल रही है। इस दौरान पुलिस ने कई जगह पड़े।

24 बैंक खाते फ्रीज किए

इस दौरान एसटीएफ ने आरोपी व उससे जुड़े 24 बैंक खाते फ्रीज किए हैं। जो कई अन्य लोगों के नाम पर चल रहे थे। बैंक खातों में कुल रकम 6.19 करोड़ रुपए मिली है। इसके अलावा 3 बैंक लॉकर भी फ्रीज किए हैं। 9 लाख रुपए नकद और विदेशी मुद्रा भी बरामद हुई है। इसके अलावा जांच में जीरकपुर में 1.4 करोड़ मूल्य की अचल संपत्ति भी सामने आई है।

13 जगह सर्च

एसटीएफ की जांच में सामने आया है कि जेल में बंद बड़े नशा तस्करों के साथ आरोपी के संबंध है। इसके बाद एसटीएफ ने आरोपी पर NDPS समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। फिर एसटीएफ ने आज सर्च की है। कुछ जगह पर सर्च पूरी हो गई है। जबकि कुछ जगह पर सर्च चल रही है। सर्च में विजिलेंस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। विजिलेंस अधिकारियों का मानना है कि ड्रग तस्करों को सिंथेटिक ड्रग आदि मुहैया करवाता था। वहीं, सर्च पूरी होने के बाद सारी जानकारी शेयर की जाएगी।

दूसरी तरफ सूत्रों की माने तो आरोपी ने नशा तस्करी के पैसों से करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी बनाई हुई। जिसे अब एसटीएफ द्वारा पहल के आधार पर अटैच किया जाएगा। पुलिस की यह बड़ी सफलता मानी जा रही है। करीब एक महीने से एसटीएफ जांच में जुटी हुई थी।