विजय कुमार जोगी, चाचौड़ा (गुना)। मध्यप्रदेश के गुना जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां मैगी खाने से एक युवक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना राघोगढ़ क्षेत्र का है।

जिला अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार, राघोगढ़ की ड्रीम कॉलोनी निवासी हेमंत कुमार पुत्र शिवनारायण मोगिया 25 साल की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई अरविंद कुमार मोगिया ने बताया कि उसके बड़े भाई हेमंत कुमार ने बीती शाम को अपने घर पर मैगी खाई थी। इसके बाद रात करीब 2.30 बजे अचानक से उसे उल्टी दस्त होने लगी।

ये भी पढें: आधी रात 12 बजे खुले नागचंद्रेश्वर मंदिर के पट: बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, आज करीब 10 लाख भक्तों के पहुंचने का अनुमान, साल में एक ही बार होते हैं दर्शन

परिजन उसे सामुदायिक अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे गुना रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां सुबह 5 बजे इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

ये भी पढें: सरपंच और सचिव जाएंगे जेल: 4 के खिलाफ जिला पंचायत CEO ने जारी किया जेल वारंट, ये है पूरा मामला

आज कल बच्चों से लेकर लगभग हर उम्र के लोगों को मैगी खाना पसंद है। यह जल्दी से पक जाने वाला एक टेस्टी जंक फूड है, लेकिन गुना में हेमंत कुमार की मौत के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस खबर ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। फिलहाल पुलिस और परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे मौत की वास्तविक वजह सामने आ सकेगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m