इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) जिले में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां बाबा के भेष में चोरी करने वाला शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी का पुलिस ने 24 घंटे में ही सुलझा लिया है।

खंडवा में मोबाइल दुकान में हुई चोरी को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची। आरोपी शातिर बदमाश निकला जो काले कपड़े पहनकर बाबा के वेश में घूमकर चोरी कर रहा था। पुलिस ने बहरूपिए के झोले से 20 मोबाइल व अन्य सामान जब्त किया गया। कोतवाली पुलिस के हाथ लगा चोरी का आरोपी इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला हैं।

ये भी पढ़ें: मौत की मैगी! Maggi खाने से युवक की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

नगर पुलिस अधीक्षक अरविंद सिंह तोमर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी जमील बाबा उर्फ जय पिता कल्लू हैं, जो काले कपड़े पहनकर बाबा के वेश में घूमकर चोरी कर रहा था। बाबा का वेश में घूम रहा था, ताकि इससे उस पर किसी तरह का शक न हो। रात में मौका पाकर वह चोरी की घटना को अंजाम देता था। मंगलवार रात रेलवे स्टेशन तिराहे पर सोनू गुरुभक्षाणी की मोबाइल दुकान में चोरी हुई थी। जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: सरपंच और सचिव जाएंगे जेल: 4 के खिलाफ जिला पंचायत CEO ने जारी किया जेल वारंट, ये है पूरा मामला

चोर ने 20 मोबाइल सहित अन्य सामान चुराया था। केस दर्ज कर चोर के बारे में पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे फुटेज देखे गए। फुटेज में काला रंग का कुर्ता पहने हुए एक संदिग्ध बाबा नजर आया। फुटेज के आधार पर बाबा जहां भी गया उसका रूट ट्रैक किया। इसके बाद बाबा को लोहारी नाके पर पकड़ा है। पूछताछ में उसने अपना नाम जमील बाबा उर्फ जय बताया। उसके झोले में दुकान से चुराए हुए मोबाइल जब्त किए हैं। थाने लाकर पूछताछ की गई। अपराध रिकॉर्ड चेक करने पर रतलाम में एक केस दर्ज होना पाया है। इंदौर से भी उसके बारे में जानकारी निकाली जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m