Uttarakhand Chardham Yatra News: केदारनाथ यात्रा मार्ग को सुचारू बनाने के लिए जारी काम में तेजी लाई जा रही है. 31 जुलाई को भारी बारिश के कारण केदारनाथ पैदल यात्रा मार्ग पर लैंडस्लाइड हुआ था, जिससे यात्रा मार्ग बाधित हो गया था.

बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अधिकारियों ने बताया कि खराब मौसम और लैंडस्लाइड के कारण मार्ग की स्थिति में सुधार में कुछ समय लग सकता है, लेकिन आश्वासन दिया गया है कि एक सप्ताह के भीतर मार्ग को पूरी तरह से सुचारू कर दिया जाएगा.

मुसीबत अपार, कांग्रेस का वारः केदारनाथ में श्रद्धालुओं के फंसने के बाद गरमाया सियासी पारा, गरिमा मेहरा दसौनी बोलीं- समय रहते सरकार ने…

Uttarakhand Chardham Yatra: अधिकारियों ने यह भी कहा कि यात्रा मार्ग पर अब सड़कों की मरम्मत और मलबा हटाने का काम तेजी से किया जा रहा है. इसके अलावा, सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इंजीनियरों और कामकाजी दलों की टीम को भी तैनात किया गया है.

यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे यात्रा की योजना बनाते समय मौसम की स्थिति और मार्ग की स्थिति की जानकारी पहले से प्राप्त कर लें. इसके अलावा, सुरक्षित यात्रा के लिए सभी आवश्यक सावधानियां बरतें. साथ ही अधिक जानकारी और मार्ग की स्थिति के बारे में अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट या संबंधित विभाग से संपर्क करते रहें.

केदारनाथ में फिर हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, CM धामी बोले- पैदल यात्रा को जल्द शुरू करने के दिया जा रहा विशेष ध्यान