रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ हिस्सा लिया था. यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की चौथी रनर-अप रहीं और शो की विनर एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) थीं.

शो से बाहर आने के बाद अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कृतिका मलिक (Kritika Malik) सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का भी हिस्सा बन सकती हैं. जिसे लेकर अब अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) का भी रिएक्शन आया है, जिन्होंने ने इसको बताया कि अब उनके परिवार से कोई भी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेगा. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

बिग बॉस का हिस्सा नहीं होगा मलिक परिवार

हाल ही में अपने एक व्लॉग में पायल मलिक (Payal Malik) ने इन खबरों को लेकर बात करते हुए कहा कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में जाने के बाद उनकी शादीशुदा जिंदगी में इतनी उथल पुथल मच गई. इसलिए अब मलिक परिवार फ्यूचर में किसी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेगी. हालांकि, उन्होंने ये भी साफ किया कि वे दूसरे रियलिटी शो करने के लिए तैयार हैं, लेकिन कभी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे.

कोई बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहते

अपने व्लॉग में पायल मलिक (Payal Malik) ने कहा, ‘कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी भी हमें प्यार करते हैं और हमें बिग बॉस 18 में देखना चाहते हैं. पर हमारे पूरे परिवार में से कोई भी, किसी भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता. वहां पे ना जो इंसान अच्छा कर रहा है उसे कोई देखना पसंद नहीं करता. आप इंसान को इंडिविजुअल तौर पर नहीं देखते, उसके गेम को नहीं देखते. सिर्फ ये देखते हो हमारे परिवार में 3 लोग हैं, अरमान ने दो शादी की है’. हालांकि, पायल ने ये कहा वो दूसरे रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे. Read More – Ranvir Shorey को खल रही है Sana Makbul की जीत, कहा- कई लोग थे ट्रॉफी के ज्यादा हकदार …

बिग बॉस ओटीटी 3 की रनर-अप थीं कृतिका

बता दें कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) की शुरुआत 21 जून को जियो सिनेमा पर हुई थी, जिसमें 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी, जिनमें यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) का परिवार भी शामिल था. हालांकि, पायल मलिक दो हफ्तों के अंदर ही घर से बेघर हो गई थीं और अरमान मलिक फिनाले वीक के दौरान शो से बाहर हो गए थे, लेकिन कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 की फाइनलिस्ट में से एक थीं. इस शो की विनर सना मकबूल रही थीं और उनकी जीत काफी लोगों को हजम भी नहीं हुई.