सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सातवीं कक्षा की एक छात्रा से 10वीं के छात्र ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पूरे मामले का पता तब चला जब छात्रा 6 माह की गर्भवती हो गई. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया.

मामला चिलकाना थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां 13 वर्षीय किशोरी सातवीं की छात्रा है. छात्रा के पिता का निधन 22 जनवरी को हो गया था. 25 जनवरी की देर शाम छात्रा अपने घेर में जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया.

मदरसा संचालक के बेटे ने नाबालिग छात्रा को ले गया कमरे में, फिर दरवाजा बंदकर करने लगा गंदा काम

बताया जा रहा है कि आरोपी ने रेप के बाद छात्रा को धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा. जिसके चलते छात्रा ने परिजनों को कुछ नहीं बताया. इसी बीच दो दिन पहले जब तबीयत खराब हो गई. उसे उल्टी एवं बुखार आया तो छात्रा की मां ने अपनी ननद को बताया.

प्रेमी के साथ मीठी-मीठी बातें कर रही थी बेटी, मां ने डांटा तो घर छोड़कर चली गई, आशिक के यहां इस हालत में मिली

अल्ट्रासाउंड में हुआ खुलासा

परिजनों ने ननद के साथ बेटी को किसी डॉक्टर के पास ले गई. महिला डॉक्टर ने बताया कि किशोरी 6 महीने की गर्भवती है. यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जब महिला ने अपनी बेटी से हकीकत पूछी तो उसने पूरी आपबीती बताई. महिला ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोपी किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सीओ का कहना है कि छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है. अगर छात्रा 6 माह की गर्भवती है तो उसका गर्भपात संभव नहीं है. मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्दी ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

14 साल की लड़की को तांत्रिक ने रात में बुलाया, कहा- घर में किसी को मत बताना, 12 बजे आना… जब नाबालिग गई तो…