हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में रेलवे जंक्शन पर टहलने गई 23 वर्षीय युवती से 5 युवकों ने गैंगरेप किया. दीपक, ऋषि, आकाश, महेंद्र, हरिओम पर FIR दर्ज हुई. फिलहाल कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं है. ये लड़की रेलवे स्टेशन पर घूमने गई थी, तभी आरोपी उसे खेत में ले गया. युवक को वह पहले से जानती थी. कुछ देर बाद उसने दोस्तों को बुला लिया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

मामला हाथरस जंक्शन पुलिस स्टेशन एरिया का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी दीपक, ऋषि, आकाश, महेंद्र और हरिओम ने उसे घेर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि पीड़िता इन युवकों को पहले से जानती थी और एक युवक ने उसे खेत में ले जाने के बाद कुछ समय बाद अपने दोस्तों को बुला लिया.

घटना के बाद, युवती ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. FIR दर्ज होने के बावजूद, अभी तक कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है. पुलिस ने आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है और मामले की जांच कर रही है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सर्किल ऑफिसर श्यामवीर सिंह ने बताया कि बुधवार को शिकायत मिली थी कि 23 साल की युवती के साथ 2 अगस्त को 5 लोगों ने गैंगरेप किया. शिकायत में कहा गया है कि पीड़ित युवती दीपक नाम के परिचित से हाथरस जंक्शन पुलिस स्टेशन एरिया में मिलने पहुंची थी.

14 साल की लड़की को तांत्रिक ने रात में बुलाया, कहा- घर में किसी को मत बताना, 12 बजे आना… जब नाबालिग गई तो…