उत्तर प्रदेश के बांदा गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज में MBBS फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट रोहन ने अपनी लिव इन पार्टनर के दुपट्‌टे से फांसी लगाकर जान दे दी. मेरठ का रोहन बांदा में अपनी गर्लफ्रैंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था. यह दोनों कोटा में नीट कोचिंग में मिलते थे, जुलाई में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी. रोहन के घर वाले बेटे की हत्या होने की बात कह रहे हैं.

घटना मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल की है. रोहन, जो मेरठ का निवासी था, अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. रोहन और उसकी पार्टनर की मुलाकात कोटा में नीट कोचिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने जुलाई में कोर्ट मैरिज कर ली थी और बांदा में एक साथ रह रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

जंक्शन पर टहलने गई युवती से दरिंदगी, 5 युवकों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, खेत में ले जाकर लूटी अस्मत

शुरुआती जांच के अनुसार, रोहन ने अपनी लिव इन पार्टनर के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की. हालांकि, रोहन के परिवार ने इस घटना को आत्महत्या मानने से इंकार करते हुए हत्या का आरोप लगाया है. परिवार का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है और वे इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने परिवार की शिकायत पर हत्या के संदर्भ में भी जांच शुरू कर दी है. मामले की विस्तृत जांच के लिए अधिकारियों ने विभिन्न पहलुओं पर गौर करने का आश्वासन दिया है और सभी संभव सुरागों की जांच की जा रही है.

14 साल की लड़की को तांत्रिक ने रात में बुलाया, कहा- घर में किसी को मत बताना, 12 बजे आना… जब नाबालिग गई तो…