कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक मुर्गें की वजह से दो पक्षों में ऐसी लड़ाई हुई कि बात थाने तक पहुंच गई। फिर क्या था पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। जिसके बाद पुलिस ने हंगामा और मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी। आइए जानते है आखिर पूरा मामला क्या है।

दरअसल, कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में एक मुर्गे की वजह से दो पक्ष आमने सामने हो गए। देखते ही देखते ही विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। बताया गया कि नारामऊ निवासी मोहम्मद बकरीदी ने एक मुर्गा पाल रखा है। जब इस मुर्गे को खुला छोड़ा जाता है तो वह किसी न किसी पर चोंच से हमला कर देता है। बुधवार को मोहम्मद बकरीदी के पड़ोस में रहने वाले इरशाद गली से निकल रहे थे। इस दौरान मुर्गे ने चोंच से काट दिया। इसे लेकर जब इरशाद ने मुर्गा मालिक मोहम्मद बकरीदी से शिकायत की तो उन्होंने बहस शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: मौत की मैगी! Maggi खाने से युवक की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा और मारपीट शुरू कर दी। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले। वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानें। इसके बाद पुलिस ने मुर्गे के मालिक को थाने में बैठा लिया और उनपर चालान ठोंक दिया। इस पूरे मामले में एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडे ने बताया कि मुर्गा मालिक को हिदायत दी गई है कि वह अपने इस काटने वाले मुर्गे को खुला न छोड़ें।

ये भी पढ़ें: बेरहम बीवी : पति के सीने पर चढ़ी पत्नी, ईंट से कुचला सिर, हाथ से खींचकर निकाल दिया पूरा भेजा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m