कुमार इंदर, जबलपुर। आप सबने पंचायत वेब सीरीज देखी ही होगी जिसमें एक विधायक की दबंगई से फुलेरा गांव के लोग काफी परेशान रहते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है जहां एक MLA पर पटवारी को पिटवाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि विधायक ने अपने गुंडों से पटवारी को लात और घूंसों से पिटवाया। इसके बाद ट्रांसफर कराने और परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इससे आहत होकर वे अपना इस्तीफा देने कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं।

IRCTC की सितंबर में शुरु होगी 2 नई भारत गौरव पर्यटक ट्रेनें: यात्रियों की सुरक्षा पर उठे सवाल, बढ़ते साइलेंट अटैक के बीच 4000 किमी धार्मिक यात्रा में एक भी डॉक्टर नहीं

दरअसल पनागर क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुशील तिवारी ‘इंदू’ पर आरोप है कि उन्होंने अपने गुर्गों ने पटवारी प्रवीण सिंह को पिटवाया है। बताया जा रहा` है कि MLA कुदवारी इलाके की जमीन की मन मुताबिक रिपोर्ट बनवाना चाह रहे थे। यह जमीन किसी जमाल खान नाम के शख्स के खिलाफ सरकारी जमीन कब्जा करने की रिपोर्ट करवाना चाह रहे थे। लेकिन पटवारी ने इससे इनकार कर दिया। जिसके बाद वे भड़क गए और उन्होंने कार्यकर्ताओं के जरिए फोन करवा कर पटवारी को अपने कार्यालय तलब कराया। 

Breaking: नगर निगम के रिटायर्ड अधीक्षण यंत्री के घर छापा, लोकायुक्त की टीम स्मार्ट सिटी कार्यालय भी पहुंची

पटवारी प्रवीण सिंह को विधायक ने दूर दराज इलाकों में ट्रांसफर कराने और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। अपने साथी के साथ हुई मारपीट से जिले के पटवारियों में आक्रोश है। विधायक और उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए वे सभी कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना इस्तीफा देने की मांग की है। बता दें कि पनागर क्षेत्र के भाजपा के विधायक सुशील तिवारी ‘इंदू’ हमेशा विवादों में रहते हैं। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m