दीपक कौरव, नरसिंहपुर। एमपी वासी एक तरफ भारी बारिश की वजह से परेशान हैं। वहीं दूसरी ओर शिक्षा मंत्री के गांव में इसकी निकासी न होना ग्रामीणों के लिए मुसीबत बन गई है। दरअसल नरसिंहपुर के चर्चित चौराहा और मध्य प्रदेश सरकार के परिवहन व शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह के गांव में रह रहे लोगों के लिए बरसात मुसीबत बन गई है। 

IRCTC की सितंबर में शुरु होगी 2 नई भारत गौरव पर्यटक ट्रेनें: यात्रियों की सुरक्षा पर उठे सवाल, बढ़ते साइलेंट अटैक के बीच 4000 किमी धार्मिक यात्रा में एक भी डॉक्टर नहीं

ग्रामीणों का आरोप है कि लोलरी गांव के राजमार्ग चौराहे पर कॉलोनी के नाम पर लोगों को कॉलोनाइजर ने सुविधा देने के बहाने प्लॉट बेच दिए लेकिन कोई सुविधाएं मुहैया नहीं कराई। जिससे रहवासी बेहद परेशान हैं। इतना ही नहीं, पानी निकासी न होना भी यहां रहने वाले लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। 

Breaking: नगर निगम के रिटायर्ड अधीक्षण यंत्री के घर छापा, लोकायुक्त की टीम स्मार्ट सिटी कार्यालय भी पहुंची

ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कलेक्टर से लेकर आला अधिकारियों तक की, जनसुनवाई में भी कई बार आवेदन दिया। लेकिन उनके हाथ निराशा ही लगी। अब यहां की महिलाओं ने भगवान से दुआ की है कि बारिश में पानी तो गिरे, लेकिन हमारी कॉलोनी में न गिरे। पानी निकासी न होने के चलते यहां पर रहने वाले लोगों के घरों में पानी भर जाता है। 

विधायक की दबंगई: पटवारी को गुंडों से पिटवाया, गालियां देकर ट्रांसफर कराने की दी धमकी, इस्तीफा देने कलेक्ट्रेट पहुंचे जिले के पटवारी

बारिश में ग्रामीणों के घरों में बने सेप्टिक टैंक का पानी भी अब बाहर निकलने लगा है। जिससे बीमारी फैलने का खतरा भी बढ़ गया है। परेशान होकर लोगों ने अब सीधे सरकार से गुहार लगाई है और कहा है, “हमारी भी सुनो, पानी निकासी की व्यवस्था करो और जिम्मेदारों पर कार्यवाही करो। जिससे सीधे-साधे लोगों को अवैध कॉलोनाइजर अपने झांसे में न ले सकें।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m