अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला ने वकील पर अश्लील हरकत करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ आधार कार्ड अपडेट कराने के लिए शपथ पत्र बनवाने के लिए बड़नगर कोर्ट गई थी। जहां उसके साथ आरोपी वकील ने अश्लील हरकत की। 

विश्व आदिवासी दिवस पर ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनीः तीन आदिवासियों की डंडों से पीट कर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, गांव पुलिस छावनी में तब्दील

पीड़िता के मुताबिक बड़नगर कोर्ट परिसर में उसे एक व्यक्ति  मिला,  जिसने कहा कि आधार कार्ड अपडेट करने में लगने वाले कागजात मैं तैयार करवा दूंगा। तुम मेरे साथ चलो और अपने पति को यही पर बैठने दो। जब महिला उसके जाने लगी तो कथित वकील ने उसके साथ अश्लील हरकते करना शुरू कर दी। जब उसने शोर मचाया तो उसका पति भी पहुंच गया। इसके बाद महिला ने पूरा घटनाक्रम के बारे में अपने पति को बताया। इसके बाद आरोपी शख्स ने महिला के पति को भी गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।     

कबाड़खाने में मिला जिंदा बम: एयरफोर्स के अधिकारियों को दी गई सूचना, आसपास के घरों को कराया गया खाली, पूरा इलाका सील

इधर जब दोनों पति-पत्नी इसकी रिपोर्ट दर्ज कराने बड़नगर थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं करते हुए आवेदन लेकर चलता कर दिया। बताया जाता है कि उक्त व्यक्ति एक वकील है जिसका नाम जाहिर उद्दीन कुरैशी है। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने अपने पति के साथ आकर आजक थाने व महिला थाने मे शिकायत करने के साथ ही सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m