Raayan Box Office Collection : साउथ सुपर स्टार धनुष की फिल्म रायन को दर्शकों का बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने देश में 2 हफ्तों में 83 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि आनेवाले वीकएंड में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। रायन धनुष की 50वीं फिल्म है।

फिल्म ने दूसरे हफ्ते के गुरुवार तक 23 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म का 14 दिनों का ओवरऑल कलेक्शन 83.95 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन 60.10 करोड़ ​था और दूसरे हफ्ते का कलेक्शन 23.85 करोड़ था। इस प्रकार दो हफ्तों का कुल कलेक्शन 83.95 करोड़ रुपए रहा।

फिल्म की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका बजट 90 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। फिल्म पहले से ही विदेशों में अच्छी कमाई कर रही है और 130 करोड़ रुपए कमा चुकी है। जबकी भारत में अभी भी ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पूरा करने की राह देख रही है। फिल्म अपना बजट तो पहले ही निकाल चुकी है मगर फिल्म के पास अभी भी मौका है और भारत में ये 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। फिल्म में धनुष के साथ एसजे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, संदीप किशन, और वारालक्ष्मी अहम रोल में हैं। फिल्म में एआर रहमान का म्यूजिक है।