संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. क्षेत्र के शिवभक्तों के लिए खुशखबरी है. श्रावण मास में 11 अगस्त को लोरमी में सिहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की एक दिवसीय शिव महापुराण कथा होने जा रही है. पंडाल में बैठकर शिव भक्त कथा सुन सकेंगे. प्रशासन ने नियम सहित 33 बिंदुओं पर शर्तों के अनुरूप कार्यक्रम की अनुमति दी है.

बता दें कि 2 से 8 अगस्त तक यह कथा प्रस्तावित था. इसके लिए प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी, जिसके कारण इस कार्यक्रम को निरस्त किया गया था. अब लोरमी में11 अगस्त को पं. प्रदीप मिश्रा का एक दिवसीय शिव महापुराण कथा का आयोजन होने जा रहा है. इसकी तैयारी आयोजक समिति युवा मंडल के सदस्य सहित प्रशासन जुटा हुआ है.

कथावाचक प्रदीप मिश्रा के संभावित कार्यक्रम को लेकर मुंगेली जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज पटेल ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से प्रॉपर बेरिकेटिंग के लिए निर्देशित किया जा रहा है. साथ ही जो हेलीपैड की व्यवस्था है उसमें डबल बैरिकेडिंग की व्यवस्था सुनिश्चित हो इसके लिए निर्देश दिया जा रहा है. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे जिनके लिए प्रॉपर आने जाने की व्यवस्था सुव्यवस्थित हो इसके लिए दिशा निर्देश जारी किया जा रहा है साथ ही पुलिस और प्रशासन मुस्तैदी से लगी हुई है. इस दौरान पुलिस अधिकारी ने सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने सहित निर्धारित रास्ते पर आवागमन करने की अपील भी की है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक