चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में बी फार्मा छात्र के सुसाइड के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाने वाली लेडी टीचर और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि छात्र को फंसाने के लिए मां-बेटी ने साजिश रची थी। इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है। साथ ही पुलिस के रिश्वत लेने वाले आरोप की भी जांच की जा रही है। 

‘तुम मेरे साथ चलो…’, कोर्ट में वकील की अश्लील हरकत, महिला का आरोप, कहा- सीने पर लगाया हाथ और…

आहत होकर युवक ने की थी आत्महत्या

पूरे मामले में जानकारी देते हुए इंदौर एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया कि पिछले दिनों बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाले गौरव नामक एक युवक ने घर में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद परिजनों ने कई तरह के आरोप लगाते हुए पलासिया पर स्थित महिला थाने का घेराव भी किया गया था।

यह बात सामने आ रही थी कि नाबालिग शिक्षिका ने दुष्कर्म सहित विभिन्न तरह के आरोप लगाए थे। जिसके कारण मृतक काफी आहत था। इसी बात के कारण उसने आत्महत्या की थी। जिसके बाद पुलिस ने तमाम साक्ष्य जुटाए और जांच पड़ताल शुरू की तो शिक्षिका और उसकी मां पर आत्महत्या के लिए उकसाना सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। सबूत में युवती की मां भी नाबालिग शिक्षिका के साथ इस पूरी वारदात में शामिल थी और इसी आधार पर मां को भी आरोपी बनाया है। 

मूकबधिर बच्ची से रेप: माता-पिता के साथ सो रही मासूम को उठाकर ले गया, फिर लूटी अस्मत, इशारों में बताई आपबीती

यह है पूरा मामला

इंदौर में एक लेडी टीचर के हुस्न का जाल उसके छात्र के लिए मौत का कारण बन गई। आरोपी युवती ने अपने बीफार्मा के स्टूडेंट को इश्क के जाल में फंसाया। इसके बाद उस पर रेप का झूठा आरोप लगाकर गिरफ्तार करवा दिया। युवक की मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई। आरोप है कि पुलिस ने केस रफा-दफा करने के लिए साढ़े 3 लाख रुपए की डिमांड की। 50 हजार में दोनों पक्षों में सेटलमेंट हुआ। किसी तरह उसके पिता ने ब्याज में पैसे लेकर पुलिस को दिए। लेकिन युवक ने डिप्रेशन की वजह से घर आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यहां पढ़ें पूरी खबर: लेडी टीचर के हुस्न के जाल में फंसकर छात्र की मौत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m