Airtel New Plan Offers: पिछले कुछ महीनों में भारत में कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं. हाल के महीनों में जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान में काफी बढ़ोतरी की है, जिसके बाद यूजर्स बढ़ती कीमतों से काफी परेशान हैं.

ऐसे में एयरटेल ने एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान यूजर्स को डेटा और कॉलिंग के साथ कई अन्य बेहतरीन फायदे देता है. आइए जानते हैं क्या है एयरटेल का नया रिचार्ज प्लान.

एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 699 रुपये है. यह प्लान एयरटेल का फैमिली प्लान है, ऐसे में इस प्लान के साथ यूजर्स को एक एक्स्ट्रा सिम एक्सेस करने का मौका मिलता है. प्लान में आपको अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉल करने का फायदा मिलता है.

इसके साथ ही अनलिमिटेड रोमिंग की सुविधा फ्री में मिलती है. इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है. डेटा की बात करें तो इस प्लान में आपको 75 जीबी डेटा मिलता है.

इन OTT ऐप्स का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

एयरटेल के इस 699 रिचार्ज प्लान में यूजर को Amazon Prime Video और Disney Plus Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जो OTT इंडस्ट्री के दो बड़े OTT प्लेटफॉर्म हैं. इस प्लान में यूजर को Wynk Music का एक्सेस भी मिलता है.

आपको बता दें कि यह प्लान एयरटेल का पोस्टपेड प्लान है, जिसमें यूजर को एक साइकिल की वैलिडिटी मिलती है. यह प्लान पूरे एक महीने तक चलता है.