लक्षिका साहू, रायपुर. राजधानी रायपुर में मल्टीनेशनल ब्रांड डोमिनोज पिज्जा में बड़ी गड़बड़ी सामने आई है. वेज पिज्जा ऑर्डर करने वाले युवकों को नॉन वेज पिज्जा परोसा गया है. यह मामला डोमिनोज पिज्जा की तेलीबांधा ब्रांच का है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें ग्राहक फ़ूड ब्रांड डोमिनोज पर आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत करने की बात कह रहे.

बता दें कि कुछ सप्ताह पहले खाद्य विभाग के छापे में भी डोमिनोज, पिज्जा हट, केएफसी में भी बड़ी गड़बड़ियां मिली थी. पिज्जा हट में शाकाहारी मांसाहारी दोनों को एक साथ रखा गया था. डोमिनोज में लापरवाही बरतने के मामले में कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने कहा, जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए खाद्य विभाग को निर्देशित किया जाएगा.

राजधानी में समय पर फूड आउटलेट्स की जांच नहीं होती. कुछ छापे मरने के बाद अधिकारी कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करते हैं. खाद्य विभाग की सुस्ती का नतीजा है कि बड़े रेस्टोरेंटों में शाकाहारी और मांसाहारी खाना एक साथ रखा जाता है और जनता को वेज ऑर्डर के बाद नॉनवेज परोसने पर इसका खुलासा होता है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई : खाद्य उपायुक्त

सावन के महीने में वेज खाद्य सामग्रियों में नॉनवेज निकलने से लोग आहत हैं. इस मामले में अजय शंकर उपायुक्त खाद्य ने कहा, टीम भेजकर जांच कराई जाएगी. पहले भी लगातार टीम जांच कर रही है. जहां की शिकायत है वहां टीम भेजकर मामले की जांच कराई जाएगी. शिकायत सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा, होटल, रेस्टोरेंट और ढाबा सभी को निर्देश दिए गए हैं कि वेज खाद्य सामग्री और नॉनवेज अलग-अलग अलग रखा जाए.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक