शशांक द्विवेदी, खजुराहो। धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। फेक कॉल कर अपने आप को कभी बड़ा अफसर बता कर झूठे आरोप लगा कर लाखों की लूट कर फरार होना या फिर भोले भाले लोगों से ओटीपी लेकर अकाउंट खाली कर देना। लेकिन इस बार तो ठगों के हौसले इतने बुलंद हो गए की उन्होंने मध्यप्रदेश के भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो सांसद के सबसे करीब माने जाने वाले राजनगर विधायक अरविन्द पटेरिया को फेक कॉल कर डाला।

जानकारी के अनुसार, आज से करीब तीन चार दिन पहले राजनगर विधायक अरविन्द पटेरिया के मोबाइल नंबर पर, मोबाईल नंबर 9336218380 से एक कॉल आया। जिसमें कॉल करने वाला व्यक्ति स्वंय को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय दिल्ली का वरिष्ठ पदाधिकारी बताकर राजनगर विधायक को भारतीय जनता पार्टी म.प्र. के संगठन मे बड़ा पद दिए जाने की बात की। संगठन में बड़ा पद दिए जाने की बात सुनकर क्षेत्रीय विधायक ने मोबाइल पर बात कर रहे शख्स को धन्यवाद भी किया।

पद दिलाने के नाम पर मांगे इतने रुपए


इसके बाद जैसे ही फोन पर बात कर रहे शख्स ने राजनगर विधायक से एक लाख रुपए फोन पे करने की मांग की, तब राजनगर विधायक अरविन्द पटेरिया को शक हुआ। और ऐसा नहीं 2 से तीन चार बार उसी नंबर पर विधायक की बात भी हुई।

विधायक ने दर्ज कराई FIR


विधायक के पास आए फर्जी कॉल के मामले में
खजुराहो एसडीओपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, प्रथम दृष्टिया अपराध धारा 318(1),319(1)बीएनएस का पाए जाने पर अपराध क्रमांक 274/24 दर्ज कर विवेचना में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m