Acer ने स्मार्ट टीवी के सेगमेंट में अभी तक तक की सबसे किफायती स्मार्ट टीवी लॉन्च की है. कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी को सुपर सीरीज के नाम से पेश किया है. Acer के इन स्मार्ट टीवी में गूगल टीवी बेस्ड एंड्रॉयड 14 OS दिया गया है, जो इस टीवी को बाकी मॉडल्स से अलग बनाता है.

कंपनी के मुताबिक. उसकी स्मार्ट टीवी की सुपर सीरीज में आगामी एंड्रॉयड OS मिलता रहेगा. इसके अलावा, Acer की इस स्मार्ट टीवी सीरीज में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जिनके बारे में हम डिटेल में बताते हैं.

कितनी है कीमत?

सुपर सीरीज के Smart TV की कीमत 32,999 रुपये से शुरू होती है. वहीं M-सीरीज के स्मार्ट टीवी की कीमत 89,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि L-सीरीज की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है. कंपनी ने सेल की तारीखों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

Super Series

एसर के इस नई स्मार्ट टीवी सीरीज की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये है. यह पहला ब्रांड है, जिसने Android 14 TV पर बेस्ड स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च किया है. इस टीवी में Ultra QLED स्क्रीन मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इस स्मार्ट टीवी में डॉल्वी विजन, MEMC, सुपर ब्राइटनेस, WCG+, HDR10+ समेत कई एडवांस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड Wi-Fi, Google Chromecast, HDMI जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्ट टीवी 80W स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है. साथ ही, इसमें Giga Bass डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है, ताकि यूजर्स को इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस मिल सके.

Acer ने M और L सीरीज भी लॉन्च की सुपर सीरीज के अलावा Acer ने अपनी M और L सीरीज में भी नए टीवी लॉन्च किए हैं. कंपनी ने M सीरीज के स्मार्ट टीवी में मिनी LED के साथ QLED डिस्प्ले दी है ये स्मार्ट टीवी 65 और 75 इंच स्क्रीन साइज में आती है और इसमें 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 144 HZ का रिफ्रेश रेट मिलता है. इसके अलावा M सीरीज के स्मार्ट टीवी में 60w का पावरफुल स्पीकर मिलता है. इस स्मार्ट टीवी की रेंज 89,999 रुपए से शुरू होती है.

Acer L सीरीज की बात करें तो इसमें 4 साइड फ्रेमलेस डिजाइन दिया गया है. वहीं इस सीरीज में 32 इंच की स्मार्ट टीवी मिलती है जिसकी शुरुआती प्राइस 14,999 रुपए है. इसके साथ ही M और L सीरीज के स्मार्ट टीवी में गूगल टीवी बेस्ड एंड्रॉयड 14 OS और AI ड्यूल प्रोसेसर इंजन दिया है.