राहुल परमार, देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाईवे में डिवाइडर से जाकर टकरा गई। दर्दनाक हादसे में दो महिला समेत तीन व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है। 

बीच सड़क मां-बेटे की पिटाई: बदमाशों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा, Video वायरल 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा मक्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत एबी रोड सिरोलिया ब्रिज में हुआ। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि देवास के डॉक्टर जैन और उनका परिवार शाजापुर से देवास जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। घायलों को देवास संस्कार हॉस्पिटल रवाना किया गया जहां 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं डॉ प्रमोद जैन को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया है।

सड़क हादसा: निर्माणाधीन हाईवे ने ली युवक की जान, गड्ढे में जा घुसी बाइक, दो घायल

मिली जानकारी के अनुसार कार में देवास के डॉक्टर प्रमोद जैन, पत्नी आशा जैन, उनके साथी पूर्व BSNLके SDO राजेन्द्र जोशी और उनकी पत्नी सभी शाजापुर की ओर से देवास आ रहे थे तभी यह हादसा हो गया। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी मक्सी भीम सिंह पटेल तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां तीन लोगों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m