रायपुर. राज्यपाल रमेन डेका ने जनता से हर घर तिरंगा अभियान में शामिल होने की अपील है. राज्यपाल रमेन डेका ने कहा, हर घर तिरंगा अभियान में उत्साह से भाग लें. घरों में तिरंगा लगाएं और स्वतंत्रता दिवस सम्मान और गर्व के साथ मनाएं. यह अभियान देशभक्ति और एकता की भावना मजबूत करेगा. इस अभियान से ना केवल तिरंगा के प्रति व्यक्तिगत जुड़ाव होगा बल्कि राष्ट्र निर्माण की भावना भी सुदृढ़ होगी.

भाजपा महिला मोर्चा 11 अगस्त को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सावन महोत्सव मनाएगा. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे. भाजपा कार्यालय में सावन महोत्सव सुबह 11 बजे से शुरू होगा. इस कार्यक्रम में हरियाणा की पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल शामिल हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी कौशल्या साय, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे, लता उसेंडी सहित महिला मोर्चा की सदस्य भी उपस्थित रहेंगी.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 14 अगस्त से संविधान यात्रा निकालने जा रही. इस दौरान कांग्रेसी सभी गांव और वार्डों में संविधान यात्रा के जरिए प्रभातफेरी निकालेगी. इस यात्रा में तिरंगा ध्वज, भारत का संविधान और महात्मा गांधी की तस्वीर लेकर निकलेंगे. देश के संविधान की रक्षा की प्रतिज्ञा भी दिलाएंगे.

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर स्वाइन फ्लू ने दस्तक दी है. छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू से दो महिलाओं की मौत से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. कोरिया और जांजगीर चांपा में एक-एक महिलाओं की मौत हुई है. वहीं प्रदेश में स्वाइन फ्लू के 7 एक्टिव मरीज हैं. स्वास्थ्य विभाग ने लोगाें से सावधानी बरतने की अपील की है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक