आरिफ शेख, श्योपुर। Sheopur District Hospital: मध्य प्रदेश के श्योपुर स्थित जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड में एक माह पूर्व कथित शराब पार्टी करने का मामला सामने आया था। जिसे फर्जी बताने के बाद इसे वायरल करने वाले समाजसेवी मुकेश हिरनीखेड़ा पर एफआईआर दर्ज किया गया था। जिससे आहत होकर भूख हड़ताल पर बैठ गए थे। वहीं गांधी पार्क में अनिश्चितकालीन आमरण अनशन और भूख हड़ताल कर धरने पर बैठे  मुकेश हिरनीखेड़ा का शुक्रवार की शाम लगभग 8:30 बजे अचानक स्वास्थ्य बिगड़ गया। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि समाजसेवी मुकेश हिरनीखेड़ा का स्वास्थ्य अब ठीक है। 

तीन सूत्रीय मांगों को लेकर आमरण अनशन शुरू

दरअसल जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड में कथित शराब पार्टी के वीडियो वायरल करने के मामले में हुई एफआईआर के बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर गठित जांच टीम को 15 दिनों में जांच पूरी करनी थी। लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत नही की गई। जिसके विरोध में गुरुवार को समाजसेवी ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर गांधी पार्क में धरना देकर आमरण अनशन शुरू कर दिया।

प्रदर्शन के दौरान बिगड़ी तबीयत

वह शुक्रवार को शुरू हुई बरसात के बाद त्रिपाल के नीचे बैठ कर गांधी पार्क में धरना दे रहे थे। इस दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई। इस बारे में मुकेश रानीखेड़ा का कहना है कि हमारी तीन मांगे हैं- सिविल सर्जन डॉक्टर दिलीप सिकरबार को पद से हटाया जाए और एफआईआर वापस ली जाए। साथ ही जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड में शराब पार्टी करने वालों पर FIR दर्ज की जाए। जब तक तीनों मांगे पूरी नहीं होंगी, अनशन जारी रहेगा।

क्या है मामला

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m