साउथ सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने कल यानी 09 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उनकी पत्नी नम्रता, बेटी सितारा और बेटे गौतम ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दिया था. इस खास मौके पर उनके फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दिया हैं.

बता दें कि महेश बाबू (Mahesh Babu) ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इस मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) और उनके बच्चों ने भी उन्हें बधाई देते हुए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर महेश बाबू (Mahesh Babu) की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक लुक में बिल्कुल डैशिंग लग रहे हैं. Read More – Ranvir Shorey को खल रही है Sana Makbul की जीत, कहा- कई लोग थे ट्रॉफी के ज्यादा हकदार …

शेयर किए गए फोटो में नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने कैप्शन दिया- ‘एक और साल, आपके अद्भुत व्यक्तित्व का जश्न मनाने का एक और कारण. आपके साथ जीवन एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की तरह है. हम आगे भी इसी तरह जश्न मनाते रहेंगे.’ मेरे सुपरस्टार, मेरे साथी और मेरे प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

वहीं, बेटी सितारा ने एक पारिवारिक तस्वीर शेयर कर अपने पिता महेश बाबू (Mahesh Babu) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सितारा ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे नन्ना, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

गौतम ने अपने पिता को बताया सुपरस्टार

महेश बाबू (Mahesh Babu) के बेटे गौतम ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बर्फीली वादियों में दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- ‘हैप्पी बर्थडे नन्ना, आप कुछ भी करें, हर तरह से सुपरस्टार हैं. आज और हर दिन आपका और आपकी अद्भुतता का जश्न मनाने के लिए यहां.