Crime News. एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शादी के बाद दूल्हे ने सुहागरात पर ऐसी फोटो दिखा दी कि दुल्हन रोते हुए कमरे से बाहर आ गई. दुल्हन ने घर वालों को पूरी बात बताई. जानकर सभी के होश उड़ गए.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का है. बताया जा रहा है कि दूल्हे ने अपनी प्रेमिका की तस्वीर दिखा दी और कहा कि यह शादी उसकी इच्छा से नहीं हुई है, घरवालों ने जबरदस्ती करवा दी. ये सब बातें सुनकर दुल्हन रोते हुए कमरे से बाहर आई. युवती ने ससुराल वालों काे पूरी बात बताई. दुल्हन की शिकायत पर ससुराल वालों ने ध्यान नहीं दिया और इसे हल्के में लिया.

दोनों के परिवार की रजामंदी से हुई शादी

परेशान होकर दुल्हन ने अपने मायके वालों को जानकारी दी. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. जसराना के गांव मदनपुर निवासी युवती का रिश्ता ताजगंज आगरा के गांव बरौली अहीर निवासी शुभम के साथ-साथ हुआ था. दोनों के परिवार की आपसी रजामंदी से शादी हुई.

सुहागरात पर पति नहीं आया पास

दुल्हन के अनुसार उसके पिता ने विवाह में 35 लाख रुपए खर्च किए. धूमधाम से शादी हुई और दहेज भी दिया गया. विवाह के बाद वह जिंदगी के नए सपने संजोकर पति के साथ ससुराल पहुंची, लेकिन सुहागरात पर ही उसके सपने पूरी तरह से चकनाचूर हो गए. सुहागरात पर पति उसके पास आया भी नहीं.

पति ने प्रेमिका की दिखाई तस्वीर

दूल्हे ने दुल्हन से अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि यह शादी उसकी इच्छा से नहीं हुई है. वह किसी और युवती से प्यार करता है. उसी से शादी करना चाहता है. हद तो तब हो गई जब उसने अपने मोबाइल में अपनी प्रेमिका की तस्वीर दुल्हन को दिखा दी. पति की बात सुनते ही दुल्हन के होश उड़ गए.

इसे भी पढ़ें – दरिंदगी की हदें पार: कार के अंदर खींचकर जंगल में ले गए, बारी बारी से बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप के सभी आरोपी फरार

पति ने की मारपीट

दुल्हन का कहना है कि पति ने उसके साथ मारपीट भी की. सुहागरात पर पति के इस दुर्व्यवहार से वह पूरी तरह से टूट गई. आधी रात को ही कमरे से रोते हुए बाहर आ गई. ससुराल में किसी ने उसका साथ नहीं दिया. मायके वालों को जानकारी देने पर वे ससुराल आ पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – हाथरस में हैवानियतः मिलने के बहाने लड़की को बुलाकर ले गया लड़का, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

SSP को प्रार्थना पत्र देकर की कार्रवाई की मांग

युवती के मायके वालों के कहने पर ससुराल पक्ष ने भरोसा दिलाया कि आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा. पीड़िता का आरोप है कि आश्वासन के बावजूद उसके पति का व्यवहार बदला नहीं है. थक-हारकर पीड़िता मायके लौट आई और अब SSP को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक