एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एक बार फिर श्रद्धा-राजकुमार राव की जोड़ी भीड़ में हॉरर-कॉमेडी का तड़का लगाने वाली है. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे मेकर्स लोगों को उत्साहित करने के लिए इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म का नया गाना ‘खूबसूरत’ रिलीज हो गया है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. अब इस फिल्म को लेकर नई खबर सामने आ रही है.

‘स्त्री 2’ (Stree 2) अब बिना किसी रुकावट के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, क्योंकि फिल्म ने अब सेंसर की औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अभिनीत ‘स्त्री 2’ (Stree 2) को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ‘सीबीएफसी’ ने यूए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिला है. इसके साथ ही फिल्म की कहानी अवधि की भी घोषणा कर दी गई है. ‘स्त्री 2’ का रनटाइम दो घंटे 29 मिनट यानी 149 मिनट है. 15 अगस्त को रिलीज होने वाली वेदा के बाद यह दूसरी सबसे लंबे समय तक चलने वाली बॉलीवुड फिल्म है. ‘वेद’ का रनटाइम 150 मिनट का है. अब फिल्म से जुड़ी इस जानकारी ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है.

जियो स्टूडियोज के सहयोग से मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, स्त्री 2 ‘स्त्री’, ‘रूही’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंज्या’ के बाद मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है. इस बार, भयानक सिरकाटा राक्षस द्वारा रहस्यमय तरीके से महिलाओं का अपहरण कर लिया जाता है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एक अज्ञात महिला के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है, जिसके पास अब एक महिला की शक्ति है. Read More – Ranvir Shorey को खल रही है Sana Makbul की जीत, कहा- कई लोग थे ट्रॉफी के ज्यादा हकदार …

फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) का ‘भेड़िया’ नाम का कैमियो है, जिसकी झलक आज रिलीज हुए गाने ‘खूबसूरत’ में भी देखने को मिली. इसके साथ ही इस फिल्म में तमन्ना भाटिया भी कैमियो रोल कर रही हैं. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की ‘खेल खेल में’ से क्लैश होगी.