दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान आप नेता सौरभ भारद्वाज, अतिशी और संजय सिंह भी मौजूद रहे. दिल्ली आबकारी नीति मामले में 17 महीने बाद कल उन्हें तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा किया गया है.

मनीष सिसोदिया ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की.  मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘भगवान बजरंग बली ने मुझे आशीर्वाद दिया है. अरविंद केजरीवाल पर भी बजरंग बली का विशेष आशीर्वाद है और आप देखिए कि अरविंद केजरीवाल को भी बजरंग बली का इसी तरह आशीर्वाद मिलेगा.’

हम यहां हनुमान जी का आशीर्वाद लेने आए हैं: सौरभ भारद्वाज

दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘हनुमान जी संकटमोचन हैं. जब-जब आम आदमी पार्टी पर संकट आया है, तब-तब उन्होंने संकट हरा है इसलिए आज हम यहां उनका आशीर्वाद लेने यहां आए हैं.’

मनीष सिसोदिया का हनुमान मंदिर पहुंचने के बाद आप सांसद संजय सिंह ने शनिवार को आज कहा, “हम आम लोगों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और बुनियादी सुविधाओं की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे, जिसकी शुरुआत अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हुई थी. हम राजघाट जाएंगे और उसके बाद पार्टी कार्यालय जाएंगे.”

आप नेता मनीष सिसोदिया की जमानत पर दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि मैं सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करना चाहूंगी. सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि न्यायिक प्रणाली से ऊपर कोई भी तानाशाह सरकार नहीं होती. बीजेपी के मुंह पर यह एक तमाचा है. हमें पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में मुख्यमंत्री भी जल्द ही बाहर आएंगे.