राकेश चतुर्वेदी/ शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव लाड़ली बहनों को डबल गिफ्ट देने जा रहे हैं। 1250 रुपए के अतिरिक्त उनके खाते में 250 रुपए रक्षाबंधन के शगुन के तौर पर ट्रांसफर किए जाएंगे। इसे लेकर सीएम ने सभी महिलाओं को बधाई दी है। साथ ही यह भी कहा कि जब 19 तारीख को बहनें अपने भाई को तिलक लगाएंगी तो मैं समझूंगा कि मुझे तिलक लगगया। 

सीएम डॉ मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए लिखा, “आज प्रदेश की सभी लाड़ली बहनों को हर महीने मिलने वाली 1250 रुपए की राशि के अतिरिक्त 250 रुपए रक्षाबंधन पर्व के शगुन के रूप में उनके बैंक खातों में भेज रहा हूं। रक्षाबंधन कार्यक्रम और सावन उत्सव का यह कार्यक्रम प्रदेश में 25 हजार स्थानों पर आयोजित किए जा रहे हैं। मैं स्वयं आज श्योपुर में आयोजित स्वयं सहायता समूह सम्मेलन और बहनों के साथ रक्षाबंधन पर्व कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहा हूं। इस अवसर पर सिंगल क्लिक से सभी लाड़ली बहनों के खाते में 1500 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे। बहनों को बधाई, शुभकामनाएं।”

सीएम ने एक बयान भी दिया जिसमें उन्होंने, मुझे प्रसन्नता है कि आज एक साथ 25 हजार से अधिक स्थानों पर सिंगल क्लिक के माध्यम से 250 रुपए रक्षाबंधन के मौके पर और लाड़ली बहना प्रतिमाह के 1250 रुपए मिलाकर कुल 1500 रुपए बहनों को उनके खाते में मिलेंगे। मेरी ओर से बहनों को बहुत-बहुत बधाई। उनका प्रेम और स्नेह हमें सदैव मिलता रहे। जब 19 तारीख को बहनें अपने भाई को तिलक लगाएंगी तो मैं समझूंगा कि मुझे तिलक लग जाएगा। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m