साउथ की मशहूर जोड़ियों में से एक नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) ने सगाई कर ली है. दोनों ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके पिता ने शोभिता और चैतन्य की सगाई के बारे में बात की और कहा कि वह शोभिता को लंबे समय से जानते हैं.

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) ने अपनी सगाई से सभी फैंस को चौंका दिया है. हालांकि, ये खबर सगाई के दिन ही लीक हो गई थी और सगाई के बाद नागार्जुन (Nagarjuna) ने खुद अपने बेटे और होने वाली बहू की तस्वीरें शेयर की थीं. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की थी. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

चैतन्य उदास रहने लगे

हाल ही में नागार्जुन (Nagarjuna) ने एक इंटरव्यू में चैतन्य और सामंथा के रिश्ते पर बात की. एक इंटरव्यू में, नागा ने खुलासा किया कि चे (चैतन्य) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से तलाक के बाद उदास था. हालांकि, शोभिता से सगाई के बाद अब वह काफी खुश हैं. एक्टर ने कहा, चे बहुत खुश हैं. शोभिता के साथ उसे फिर से खुशी मिल गई है. मैं भी बहुत खुश हूं. चे या परिवार के लिए यह आसान समय नहीं है. सामंथा से अलग होने के बाद वह काफी उदास रहने लगे थे. मेरा लड़का अपनी भावनाएं किसी को नहीं दिखाता. लेकिन मैं जानता था कि वह नाखुश था. मैं भी उसे फिर से मुस्कुराते हुए देखकर खुश हूं.’ शोभिता और चे एक प्रेमी जोड़े हैं. वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.”

नागार्जुन शोभिता को पहले से ही जानते थे

शादी की तारीख के बारे में बात करते हुए नागार्जुन (Nagarjuna) ने कहा, ‘हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ दिन था. चे और शोभिता शादी करना चाहते थे. हमने कहा, चलो करते हैं.” नागार्जुन ने कहा कि वह शोभिता को पहले से जानते हैं. नागार्जुन (Nagarjuna) ने कहा कि चे शोभिता को दो साल से जानते हैं लेकिन मैं उन्हें छह साल से जानता हूं. मैंने उन्हें आदिवासी शेष की फिल्म गुडचारी में देखा और उनका काम पसंद आया. Read More – Ranvir Shorey को खल रही है Sana Makbul की जीत, कहा- कई लोग थे ट्रॉफी के ज्यादा हकदार …

बता दें कि शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) से सगाई करने से पहले नागा चैतन्य की पहली शादी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से हुई थी. 2017 में शादी करने से पहले उन्होंने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. हालाँकि, इस जोड़े ने अपनी शादी के चार साल बाद अक्टूबर 2021 में अलग होने का फैसला किया.