गजेन्द्र तोमर, मुरैना। आम लोग कढ़ाई में सब्जियां पकाते हैं। लेकिन चंबल की एक महिला इसमें तमंचा धोते हुए दिखाई दे रही है। मध्य प्रदेश के मुरैना का एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला ब्रश और निरमा से कट्टा को धोते हुए दिखाई दे रही है। अवैध हथियार की सफाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस टीम ने मामला संज्ञान में आते ही 

कार के अंदर बैठे थे ASP, टायर बदलने उतरे सिपाही को ट्रक ने कुचला, मौके पर तोड़ा दम

दरअसल पूरी घटना महुआ थाना क्षेत्र का है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई थी। वीडियो में उन्होंने देखा कि एक महिला के पास 4 से 5 कट्टा रखा हुआ है और यह निरमा और ब्रश से रगड़-रगड़कर उसकी सफाई कर रही है। वहीं एक अन्य युवक इसे रिकॉर्ड कर रहा है। मामला संज्ञान माते ही पुलिस ने अंबाह एसडीओपी ओर थाना प्रभारी के नेतृत्व में गणेशपुरा गांव के पास दबिश देकर सभी को गिरफ्तार कर लिया। फ़िलहाल आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है। 

हॉस्पिटल में बाथरूम के कमोड में फंसा मिला नवजात का शव, मचा हड़कंप, परिजन की तलाश में जुटा प्रबंधन

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश का मुरैना क्षेत्र अवैध रूप से कट्टा बनाने के लिए हमेशा से चर्चा में रहा है। बड़े-बड़े डकैतों से लेकर कई अपराधी क्राइम करने के लिए इसी चंबल अंचल में पहुंचते हैं। यहां पर किस तरह खुले आम हथियारों की बिक्री होती है ये तो सब जानते ही हैं। हालांकि पुलिस भी ऐसे मामले सामने आने के बाद कार्रवाई करती है। लेकिन फिर भी अवैध कट्टा बनाने का व्यापार बंद नहीं हो रहा है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m