उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया. 14 साल की किशोरी के साथ 3 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद वह गर्भवती हो गई थी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है.

दरअसल, मामला 15 दिसंबर 2023 का है. इस्लामनगर थाना क्षेत्र की 14 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने शुक्रवार को सीएचसी की महिला विंग में एक बच्ची को जन्म दिया.

7 साल की बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया मौलाना, फिर करने लगा गंदा काम, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया

FIR के मुताबिक, किशोरी 15 दिसंबर 2023 को अपने घर में पशुओं को चारा डालने गई थी. तभी गुड्डू, मनोहर और सतीश ने उससे गैंगरेप किया. कुछ दिन पहले उसकी चाची ने उसका पेट बढ़ा देखा तो उससे पूछताछ की. तब उसने बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. उसने परिवार वालों के डर से कुछ नहीं बताया था.

पत्नी ने कहा- जीवन भर मकान मालिक के साथ रहूंगी, फिर कर दी ये हरकत, आहत होकर शिक्षक पति ने दी जान, सुसाइड नोट पर लिखीं ये बातें…

दो आरोपी भेजे जा चुके हैं जेल

इधर, मामले की जानकारी परिजनों को होने पर 29 जुलाई को तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुड्डू और सतीश को गिरफ्तार कर लिया था. इसी बीच शुक्रवार सुबह दुष्कर्म पीड़िता को प्रसव पीड़ा हुई तो परिवार वाले उसे सीएचसी ले गए. वहां उसने शाम को बच्ची को जन्म दिया. जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.