देव चौहान, भोजपुर (रायसेन)। मध्य प्रदेश के भोजपुर में जिम (GYM) में वर्कआउट करने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद बदमाशों ने बीजेपी के पूर्व पार्षद के भांजे पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया जिसके बाद उसे भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोपी भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सहित 3 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। यह सारी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई है। 

कढ़ाई में सब्जी नहीं कट्टा, तमंचे धोते महिला का Video Viral

वर्कआउट के दौरान हुआ था विवाद

दरअसल मंडीदीप में जिम करने को लेकर दो पक्षों में मामूली कहासुनी हुई थी। पीड़ित निखिल राजपूत ने बताया कि वह वर्कआउट करने जा रहा था। सभी मशीन खली होने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही मशीन खाली हुई तो मैं जाने लगा जिसके बाद भाजपा युवा मोर्चा के मंडल शुभम खटीक ने उससे झगड़ना शुरू कर दिया और कहा कि वह वर्कआउट करेगा। इस पर दोनों के बीच बहस होने लगी।

‘…तो मैं समझूंगा मुझे तिलक लग गया’: CM मोहन बोले- लाड़ली बहनों के खाते में भेज रहा हूं शगुन के साथ 1500, जानिए और क्या कहा

बीजेपी नेता ने बुलाए गुंडे

विवाद होने के बाद बीजेपी नेता ने अपने कुछ लोगों को हथियार के साथ जिम के बाहर बुला लिया। जैसे ही निखिल जिम से नीचे उतरा, आरोपी उससे मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक शख्स ने उस पर नंगी तलवार घुमाते हुए भाजपा नेता और पूर्व पार्षद गोलू तोमर के भांजे पर जानलेवा हमला कर दिया।  

आरोपियों पर FIR

मामले की गंभीरता को देखते हुए SDOP शीला सुराणा व थाना प्रभारी मंडीदीप सुरेश मीणासमेत समेत बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर शासकीय अस्पताल पहुंचे। उधर पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने शुभम खटीक, गणपद खटीक और अमित तोमर पर धारदार हथियार से हमला करना, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू करदी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m