गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पिपराइच थाना क्षेत्र में एक युवक ने किशोरी का अपहरण कर लिया और एक हफ्ते तक उसे पत्नी की तरह रखा. इसके बाद लड़की के मां-बाप को फोन करके बुला लिया और सबके सामने मांग भर दी. इसके बाद लड़की के घरवाले थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

किशोरी के परिजनों ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को बताया कि उसकी 17 साल की बेटी 24 जुलाई को गायब हो गई थी. जब बहुत खोजबीन की तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाले युवक अजय निषाद ने ही अपहरण किया है, तो हम लोग उसके घर गए. युवक मेरी बेटी को लेकर कहीं रिश्तेदारी के घर में था.

लड़की के पिता ने बताया कि जब हम लोगों ने उसके घर के लोगों से कहा कि मेरी बेटी को वापस बुलवा दीजिए तो अजय निषाद ने हमारे मोबाइल पर कॉल की और कहा कि आप लोग मेरे पास आ जाइए, मैं इस मामले में जो भी आप लोगों की इच्छा के हिसाब से काम करूंगा.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात पर दूल्हे ने मोबाइल पर दिखाई फोटो, रोते हुए कमरे से बाहर आई दुल्हन, बताई पूरी बात, उड़ गए सभी के होश

लड़की की मां ने बताया कि मैं अपने पति के साथ उसके बताए जगह पर गई तो वहां थाम मंदिर के पास उसके 25 की संख्या में समर्थक थे. उसने हमे देखते ही मेरी बेटी की मांग में सिंदूर भर दिया और कहने लगा कि अब तो हम लोगों की शादी हो गई. अब आप क्या करेंगी. आपने जो अपहरण का केस दर्ज करवाया है उसे वापस ले लीजिए.

युवक ने कहा कि अब आपकी बेटी मेरे साथ ही रहेगी और कहीं इसकी शादी भी नहीं होगी. यह मेरे साथ एक सप्ताह से अधिक समय से पति-पत्नी की तरह रह रही है. अब आपके सामने कोई रास्ता नहीं है. किशोरी की मां ने बताया कि इस मामले में हम लोगों ने पिपराइच थाना में शिकायत की थी तो केस तो दर्ज हो गया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक