Noida News. यूपी के नोएडा सेक्टर-12 में एक मकान में पिछले चार दिनों से बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ था और उसी घर में रह रहे बुजुर्ग के बेटी-दामाद को पता भी नहीं चला. बाद में जब कमरे से बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कमरे के भीतर बुजुर्ग का शव सड़ी-गली हालत में पड़ा हुआ था.

पूरा मामला सेक्टर-12 के एच ब्लॉक का है. शुक्रवार को एक मकान के अंदर 82 साल के हरिलाल की लाश सड़ी-गली अवस्था में मिली. घर से दुर्गंध आने पर बुजुर्ग की बेटी और दामाद को अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. हैरानी की बात ये थी कि 4 दिन तक एक ही घर में रहने वाली बुजुर्ग की बेटी और दामाद को मौत का पता ही नहीं चला.

इसे भी पढ़ें – पत्नी ने कहा- जीवन भर मकान मालिक के साथ रहूंगी, फिर कर दी ये हरकत, आहत होकर शिक्षक पति ने दी जान, सुसाइड नोट पर लिखीं ये बातें…

पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि एच ब्लॉक स्थित 3 मंजिला मकान के अंदर से बहुत बदबू आ रही है. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा बीच वाली मंजिल का दरवाजा अंदर से बंद था और दुर्गंध आ आ रहा था. दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो 82 साल के हरिलाल चारपाई पर मृत अवस्था में मिले. कमरे के अंदर का सामान बिखर गया था.

इसे भी पढ़ें – 7 साल की बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया मौलाना, फिर करने लगा गंदा काम, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया

बहुत दिनों से चारपाई पर लेटे होने के कारण बुजुर्ग की पीठ भी पूरी तरह से छिल गई थी. मौत की वजह जानने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि हरिलाल बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे. शुक्रवार को जब कमरे से दुर्गंध ज्यादा आने लगी तो बुजुर्ग की बेटी और दामाद को इसकी जानकारी हुई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक