अरविंद मिश्रा,बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा के विधायक को हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद वो अपने काम में व्यस्थ थे. जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने सूने घर में रखी नगदी पैसा, सोने के जेवर समेत अनाज की बोरियों को पार कर दिया. ये विधायक कोई और नहीं बल्कि बिलाईगढ़ के पूर्व भाजपा विधायक डॉक्टर सनम जांगड़े है.

पूर्व भाजपा विधायक डॉक्टर सनम जांगड़े

दरअसल पूरा मामला बालौदबाजार जिले के खटियापाटी का है. शुक्रवार सुबह जब आसपास के पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखा तब उनके बलौदाबाजार स्थित घर में सूचना देकर गांव बुलाया. घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस और डॉग स्कॉट की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

भाजपा के पूर्व विधायक होने के कारण क्राइम ब्रांच की टीम भी इस घटना को लेकर मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी है. वहीं चुनाव संपन्न होने के कारण विधायक सनम जांगड़े अपने निर्वाचन क्षेत्र में व्यस्त हैं. उनकी माता और परिवार बलौदाबाजार में रहते हैं. जिसके कारण सुनेपन का फायदा उठाकर चोरों ने रात में घर का ताला तोड़कर नगद समेत सोना औऱ धान का बोरा पार कर दिया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक पहले भी ग्राम खटियापाटी बिटकुली में कई बार चोरी हो चुका है. जिसका कोतवाली पुलिस अभी तक जांच नहीं कर पाई है. चोर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. जिसके कारण लोग दहशत में है. अब देखना यह होगा कि कोतवाली पुलिस इस मामले कितनी जल्दी सुलझाती है और चोरों को पकड़कर मामले का खुलासा करती है.