अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश में रेत माफिया बेखौफ हैं। उनमें बिल्कुल भी कानून का डर नहीं है। ताजा मामला शहडोल जिले से सामने आया है। जहां उनफती नदी से अवैध तरीके से रेत का खनन और परिवहन किया जा रहा है। माफिया जान जोखिम में डालकर ट्रैक्टर से रेत परिवहन कर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला जयसिंहनगर थाना क्षेत्र की है। जहां पुलिस और माइनिंग विभाग के नाक के नीचे से माफिया रेत खनन और परिवहन कर रहे हैं। माफिया हलफर नदी के तेज बहाव के बीच रेत निकाल रहे हैं और ट्रैक्टर की मदद से परिवहन कर रह हैं। जान जोखिम में डालकर प्रशासन के आंखों में धूल झोंक कर काला कारोबार जारी है। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

इसे भी पढ़ें: अवैध रेत खनन पर प्रशासन का बड़ा एक्शन: नदी घाट में दी दबिश, पांच पनडुब्बियां और लोडर जब्त

गौरतलब है कि जिले में नदी-नालों में बहन से अब-तक कुल 4 लोगों को जान जा चुकी है। इसके बावजूद माफिया जान की बाजी लगाकर नदी से रेत खनन कर रहे हैं। बता दें कि ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी की रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी। वो रेत खनन और परिवहन पर कार्रवाई करने गए थे।  

इसे भी पढ़ें: MP में राजस्थान के बदमाशों का आतंक: चंबल पार कर रहे रेत खनन, हथियारों के साथ तस्वीरें वायरल, दो समूहों के बीच गैंगवार की आशंका

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m