उत्तर प्रदेश के चंदौली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गहिला बाबा पिकनिक स्पॉट पर बॉयफ्रेंड के साथ एडवेंचर एन्जॉय करने गई नाबालिग लड़की के साथ 4 युवकों ने दरिंदगी की. लड़की के दोस्त को पेड़ से बांधकर उसके सामने ही लड़की के साथ युवक बारी-बारी से गैंगरेप करते रहे। इसके बाद लड़की को भी युवक के साथ ही बांधकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद कपल किसी तरह से बंधन से मुक्त होकर पुलिस के पास पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने एक्शन लेते हुए 2 रेपिस्टों को गिरफ्ताकर कर लिया है, जबकि 1 की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं एक फरार आरोपी की तलाश में दबिश जारी है। इस मामले में पहचान के बाद अभिषेक, शिवम् और सुनील निवासी गांव जय मोहिनी को नामज़द किया गया है।

पति, पत्नी और वोः हसबेंड का अवैध संबंध, बीवी ने मना किया तो की पिटाई, उसके बाद जो किया…

चंदौली के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने बताया कि दुष्कर्म का आरोप 3 लड़कों पर है. पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. किशोरी एक युवक के साथ बाइक से गहिला बाबा मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए आई थी।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

आदित्य लांग्हे के अनुसार, मंदिर से कुछ दूर जंगल में तीन चरवाहों ने उनकी बाइक रोक दी और मारपीट कर युवक को पेड़ से बांध दिया. उन्होंने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए. जल्दी ही सभी आरोपी पकड़ लिए जायेंगे।