लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांग्लादेश में हिंदू समुदाय की स्थिति और अयोध्या के विकास को लेकर बयान दिया है. सीएम योगी ने बांग्लादेश में हिंदू दलित समाज के प्रति हो रहे अत्याचारों की ओर ध्यान आकर्षित किया. उनका कहना है कि बांग्लादेश में 90 फीसदी हिंदू दलित समाज से हैं और वहां उनके साथ भेदभाव और अत्याचार हो रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो बांग्लादेश में हो रहा है, वहां 90 फीसदी जो हिंदू बचा है, वह दलित समुदाय से है, लेकिन जिनके मुंह सिले हुए हैं, इसलिए सिले हुए हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि बांग्लादेश का हिंदू उनके लिए वोटर नहीं होगा. सीएम योगी ने भारतीय हिंदुओं से अपील की है कि वे बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के साथ खड़े रहें और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए आवाज उठाएं.

इसे भी पढ़ें – वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक को लेकर राजभर का बयान, कहा- महिलाओं को हक दिलाने के लिए बदलाव जरुरी

योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कहा कि पहले लोगों को विश्वास नहीं था कि अयोध्या में मंदिर बनेगा, लेकिन उनका विश्वास था कि यह संभव होगा. अयोध्या में हो रहे विकास कार्यों के बारे में उन्होंने बताया कि शहर में सड़कों को चौड़ा किया जा रहा है और अन्य विकास परियोजनाएं चल रही हैं. यह संकेत करता है कि अयोध्या का विकास तेजी से हो रहा है और इसे विश्व में अलग पहचान मिल रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक