Rajasthan News: राजस्थान की एक दर्दनाक घटना में, पाली जिले में किडनैपिंग और रेप की शिकार पीड़िता ने छह दिन बाद दम तोड़ दिया. पीड़िता का शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में तेजी लाई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना की जानकारी के अनुसार, औद्योगिक थाना क्षेत्र की 42 वर्षीय महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया कि 2 अगस्त को जब वह रेलवे स्टेशन के पास एक किराना दुकान पर सामान लेने जा रही थी, तभी दो युवकों ने उसके मुंह पर रूमाल रखकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद आरोपी उसे अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां उसकी आंखों पर पट्टी बांधी गई और उसके साथ मारपीट की गई. तीन दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा गया और आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

5 अगस्त की रात, आरोपी पीड़िता को पाली के एक नाले में फेंककर फरार हो गए. सुबह होश में आने के बाद, पीड़िता किसी तरह पास के एक जनरल स्टोर तक पहुंची और वहां से फोन लेकर अपने भाई को संपर्क किया. उसका भाई उसे घर लेकर गया.पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटा था, जिससे उसे अंदरूनी चोटें आईं.

पुलिस अधिकारी रतनाराम देवासी ने बताया कि पीड़िता को पहले पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वह बिना बताए अस्पताल से चली गई थी. तबीयत बिगड़ने पर उसे दोबारा अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने पति से अलग होकर पिछले पांच साल से मायके में रह रही थी.

ये खबरें भी पढ़ें