चंकी बाजपेयी, इंदौर। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो नशे पर चिंता व्यक्त करते हुए सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। वहीं नशे का कारोबार करने वालों को तड़ीपार करने की चेतावनी देते नजर आ रहे हैं।

शहर में जिस तरह से विकास की रफ्तार है, वहीं सबसे बड़ी चिंता नशे को लेकर व्यक्त की जा रही है। नशे के कारण ही अधिकांश आपराधिक घटनाएं होती है। जिसे लेकर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने चिंता व्यक्त की है। नशे को लेकर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह नशे को लेकर कड़ी कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: किसानों की आय बढ़ाने 6 सूत्रीय रोडमैप तैयार: शिवराज सिंह बोले- कृषि भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़, किसान उसकी आत्मा

आने वाले समय में प्रशासन के साथ और पुलिस विभाग के साथ संयुक्त रूप से बैठक की जाएगी। ताकि नशे के कारोबार को रोका जाए और युवाओं को नशे की जड़ में आने से बचाया जा सके। वहीं दूसरी ओर उन्होंने नशे का व्यापार करने वालों को भी चेतावनी दी है कि जो भी नशे के सौदागर हैं उन्हें तड़ीपार किया जाएगा और उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: पूर्व नेता प्रतिपक्ष को जान से मारने की धमकी, खत में लिखा, ‘सुधर जाओ नहीं तो मौत को तैयार रहो…’

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m