भाजपा सांसद साक्षी महराज ने बांग्लादेश में हो रही हिंसा को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सारा देश नंगा नाच देख रहा है. जिस तरह से बांग्लादेश में मंदिरों को निशाना बनाया गया है. हिन्दू लड़कियों के साथ बलात्कार करना, बांग्लादेश से खदेड़ना. इस पर पीएम और गृहमंत्री ने चिंता व्यक्त की. लेकिन इंडिया गठबंधन के कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ भी नहीं कहा.

साक्षी महराज ने कहा कि विपक्ष ने बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए, सिखों के लिए, ईसाइयों के लिए बौद्धों के लिए एक भी शब्द नहीं बोला है. हिंदुस्तान में जो अल्पसंख्यक हैं उनके लिए गला फाड़-फाड़ के उसकी वकालत करते हैं. इसका मतलब हुआ पूरा विपक्ष ना हिंदू का है, ना मुसलमान का है. तुष्टिकण की राजनीति करता है और तुष्टिकण के आधार पर देश को भ्रमित करने का काम करता है. सांसद ने कहा कि बांग्लादेश में अंतरिम सरकार बनने के तुरंत बाद पीएम मोदी ने सरकार से आग्रह किया कि किसी भी कीमत पर हिंदुओं के मठ मंदिरों की रक्षा होनी चाहिए. सिख, बौद्ध, ईसाई लोगों की रक्षा होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें : दे दना दन… साधु के भेष में घूम रहे ठगों की चप्पलों से कुटाई, नशीला प्रसाद खिलाकर करते थे चोरी, देखिए VIDEO

वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक को लेकर सांसद ने कहा कि इंडिया गठबंधन और असदुद्दीन ओवैसी समाज को बरगलाने का काम करता हैं. उन्होंने कहा कि गरीब मुसलमानों के हकों पर डाका डाला गया है और मुट्ठी भर लोग वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर कब्जा करके बैठे हैं. उन्होंने बताया कि मेरा भी आश्रम मुरली बाला गांव में था. जिसे कब्जा कर लिया गया. लेकिन हिंदुस्तान से जो मुसलमान पाकिस्तान गया, उनकी सारी की सारी जमीनें वक्फ बोर्ड को दे दी गई. गरीब मुसलमान की कोई चिंता नहीं कर रहा. सरकार का इरादा है गरीब मुसलमानों का उत्थान करना.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक